बहाने देकर बुलाके किया गया हत्या,इलाके में सनसनी,आरोपी हुआ गिरफ्तार।

Must Read

जांजगीर(आधार स्तंभ) : सारागांव थाना क्षेत्र के ग्राम लखुर्री में अज्ञात व्यक्ति के शव मिलने के मामले में आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को बड़ी सफलता मिली हैं।पुलिस ने बताया कि जॉच के दौरान सूचक छत्रपाल डिडोंरे गवाह अश्वनी कुमार जायसवाल, मृतक की मॉ के पृथक- पृथक कथन में बताया कि रमाकांत तिवारी ड्रायवर है। जो इंकेश डिडॉरे बिलासपुर के कार को चलाता है।

दिनांक 13.04.24 को मोबाईल धारक रंजित उर्फ विवेक पुरी गोश्वामी द्वारा ग्राम कोटमीसोनार से अमरकंटक जाने के लिए बुकिंग कराया, तब रमाकांत तिवारी द्वारा कार डिजायर क्रमांक सी जी 04 पी सी 1378 को लेकर रात्रि करीबन 09.10 बजे ग्राम कोटमीसोनार लेकर गया।

- Advertisement -

जो 14/04/2024 को सुबह चालक रमाकांत तिवारी का मोबाईल नंबर नही लगा सुबह करीबन 10.00 बजे पता चला कि कार डिजायर सीजी 04 पी सी 1378 ग्राम पचरी बरबसपुर के पास खड़ी है। 

सूचना पर जाकर देखा तो कार डिजायर पचरी बरबसपुर के पास खड़ा था व चालक रमाकांत तिवारी नही था। गाडी में खून लगा था जिसकी सूचना थाना अकलतरा को दिया तब पता चला कि चालक रमाकांत तिवारी का लाश थाना सारागॉव क्षेत्रांर्तगत ग्राम लखुर्री नहर किनारे पडा है।

इसकी सूचना पर जाकर देखा जो लाश पड़ा है चालक रमाकांत तिवारी का ही था। जिसके शरीर पर मारपीट करने से चोंट के निशान दिख रहा था।

मृतक रमाकांत के शव का पीएम कराया गया डॉक्टर के द्वारा शार्ट पीएम में मृत्यु का कारण गला दबाकर हत्या होने से थाना सारागांव में अपराध कमांक 86/24 धारा 302,201 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

Latest News

तेंदुए के शिकारी निकले पिता पुत्र, मौके का फायदा उठा अंग गायब करने वाले सहित तीनों गिरफ्तार

कोरबा(आधार स्तंभ) कटघोरा वन मंडल क्षेत्र के अंतर्गत जंगल में व्यस्क तेंदुए की लाश मिलने और उसके अंग गायब...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -